Crystal Facial: The new secret to a healthier looking skin in hindi


Crystal Facial: The new secret to a healthier looking skin in hindi


  1. क्रिस्टल चेहरे सबसे अद्वितीय ध्यान चेहरे है
  2. यह एक शारीरिक और मानसिक स्तर पर ऊर्जा को संतुलित करके आभा को detoxifies
  3. यह त्वचा को डी-तनाव और ऊर्जा प्रदान करता है
हम सभी चमकते और उज्ज्वल त्वचा चाहते हैं, और इसे प्राप्त करने के लिए हम शहर के चारों ओर हर ब्यूटी सैलून तक पहुंचते हैं। हम में से कुछ ने भी हमारी वांछित त्वचा को प्राप्त करने के लिए अनोखी चीजों की कोशिश की है।

Crystal Facial The new secret to a healthier looking skin in hindi


 हमने सभी नवीनतम फेस मास्क प्रवृत्ति का पालन किया है, लेकिन हमें यह मानना है कि उन्होंने बिल्कुल काम नहीं किया है। उस त्वचा को सुंदर बनाने में किए गए सभी प्रयासों के बाद, हम आपको त्वचा को कायाकल्प करने का एक और अधिक प्राकृतिक और प्रभावी तरीका लाते हैं - क्रिस्टल चेहरे।

क्रिस्टल चेहरे क्या है?

प्राचीन सभ्यता के बाद से क्रिस्टल सौंदर्य के लिए उपयोग किया गया है और अब वे फिर से प्रमुखता प्राप्त कर रहे हैं। उनका उपयोग परिसंचरण में सुधार और शरीर से ऊर्जा मुक्त करने के लिए किया जाता है, इसके अलावा, यह बाजार में आसानी से उपलब्ध है। यह सबसे अनूठा ध्यान देने वाला चेहरे भी है जो आपको एक ताज़ा प्रभाव देगा। यह चेहरे एक शारीरिक और मानसिक स्तर पर ऊर्जा को संतुलित करके आभा को detoxifies।

क्रिस्टल चेहरे के लाभ

क्रिस्टल चेहरे लाभ की एक सरणी प्रदान करता है, जिनमें से कुछ में शामिल हैं:



  1. त्वचा को डी-तनाव और ऊर्जा प्रदान करता है
  2. एक युवा चमक देता है
  3. त्वचा हाइड्रेट्स
  4. फर्म त्वचा को बढ़ावा देता है और झुर्रियों को कम करता है
  5. एक प्राकृतिक चमक देता है
  6. त्वचा को सभी गंदगी से detoxifies
  7. मुँहासा ब्रेकआउट को कम करने, ऊर्जा संतुलन
  8. नरम ठीक लाइनें
  9. त्वचा से फुफ्फुस कम कर देता है
  10. किसी भी लाली को कम करता है
उपकरण

प्रक्रिया के तहत उपयोग की जाने वाली सुंदरता क्रिस्टल से बना है। इनमें से अधिकतर उपकरण गुलाब क्वार्ट्ज, एमेथिस्ट और जेड से बने होते हैं, या तो हाथ से चलने वाले रोलर्स या फ्लैट पत्थरों के आकार में होते हैं। आपकी त्वचा के खिलाफ इन उपकरणों को रगड़ने का मुख्य उद्देश्य त्वचा और मांसपेशी ऊतक से तरल पदार्थ निकालना है - यह ऑक्सीजन को उत्तेजित करेगा और रक्त प्रवाह में सुधार करेगा, जिससे फुफ्फुस और सूजन कम हो जाएगी।

स्टोन्स की संपत्तियां


गुलाब क्वार्ट्ज - इन्हें आंतरिक ऊर्जा को बढ़ावा देने, सकारात्मक ऊर्जा और प्यार जारी करने के लिए माना जाता है। यह त्वचा को detoxifies, ठीक लाइनों को नरम करता है और सभी विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाता है जो गलत तरीके से आपकी त्वचा को प्रभावित कर सकता है।

जेड - यह अपनी चिकित्सा क्षमताओं के लिए जाना जाता है, जो आपको तनाव और चिंता से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। यह झुर्री, ढीली त्वचा और उम्र बढ़ने की प्रक्रिया में देरी से भी दूर हो सकता है।

एमेथिस्ट्स - ये शक्तिशाली क्रिस्टल हैं जो त्वचा को आपके नसों को शांत करके तनाव से दूर हो जाते हैं। वे मुँहासे संरक्षण के लिए महान हैं।

क्रिस्टल चेहरे वास्तव में आपकी त्वचा को एक चमक देने और इसे स्वस्थ बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। इस चेहरे के अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आप स्वस्थ आहार और शारीरिक गतिविधि सहित स्वस्थ जीवनशैली का अभ्यास करें। जीवनशैली बेहतर, बेहतर त्वचा। जो हम उपभोग करते हैं वह बाहर पर प्रतिबिंबित होता है, आपकी त्वचा स्वस्थ और अधिक सुंदर महसूस करेगी।


Also Read

No comments